Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 24 जुलाई 2018

चुनाव हलचल, मुलताई विधान सभा के कांग्रेस पार्टी के सशक्त दावेदार, पूर्व विधायक पीआर बोडखे से चर्चा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता



वीडियो -


आगामी विधान सभा को लेकर चुनावी गतिविधियां तेज हो चुकी है।  हर पार्टी को योग्य और चुनाव जीतने वाले उम्मीदवार की तलाश है।  ग्रामीण मीडिया ने आज पूर्व विधायक पीआर बोडखे से चर्चा की तो उन्होंने पूरी दमदारी से कांग्रेस पार्टी से अपनी उम्मीदवारी रखी। राजनीती में वे एक बेदाग़ छवि के नेता है। मुलताई जल आवर्धन योजना इनके प्रयासों से ही मुलताई नगर को मिली थी। उनको आरोप है कि , भाजपा के राज में काम कम और बाते ज्यादा हुई है। जनता इनके भिन्न भिन्न प्रकार के टेक्स प्रणाली से दुखी है। आम जनता की आधे से अधिक कमाई इनके टेक्स में चली जाती है।  योजना की आपसी ने नेता चांदी काट रहे है। अधिकारी राज है। जिले में केवल एक या दो नेताओ को छोड़ करके सभी इस व्यवस्था से परेशान है। ग्रामीण रोजगार योजना जो कांग्रेस शासन काल में आई थी।  जिस अधिनियम से ग्रामीण को 100 दिनों का रोजगार मिलता था। उसको सुनियोजित तरिके से बन कर दिया है। आम ग्रामीण परेशान है। चुनिंदा नेता ग्रामो के विकास का पूरी राशि  डकार रहे है। आकड़ो की बाजीगिरी है भाजपा सरकार। आम आदमी को कभी नोट बंदी से तो कभी जीएसटी से परेशान करके व्यस्त रखना चाहती है। कभी किसी गरीब के मन की बात नहीं सुनते उलटा उन गरीबो को जबरन अपने मन की बात सूना सूना करके परेशान कर दिया है। पीआर बोडखे पूर्व विधायक से ग्रामीण मिडिया से मुलाक़ात में खुल करके बोले। उन्होंने ये भी बताया की कांग्रेस में भी कुछ जय चंद है। जो दिन भर बड़े नेताओ की चापलूसी करते है। VIP जीवन जीते है। खुद को गरीबो का मसीहा कहते है। कथनी और करनी का अंतर अब जनता समझ गई है। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें