Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 19 अगस्त 2018

शासन ध्यान दे, पवित्र नगर मुलताई तस्करो का गढ़ बन रहा है , शराब,वन प्राणी,लकड़ी,चंदन,नाबालिक

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


तस्करी करने वाले आरोपी ने घर में ही छिपाकर रखा था एक और दो मुंहा सांप




दो मुंह सांप (सेंड बोआ) की तस्करी करने वाले आरोपियों के पास से वन विभाग ने एक और सांप बरामद किया है। आरोपी इमरान पिता फिरोज ने सेंड बोआ प्रजाति के दूसरे सांप को अपने घर में छिपा कर रखा था। न्यायालय से मिले एक दिन का पीआर खत्म होने के बाद शनिवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। 

जेएमएफसी कमला गौतम ने दोनों आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए। एसडीओ वन एचसी बघेल ने बताया गुरुवार को एसडीएफ और वन विभाग की टीम ने ग्राम चौथिया के पास से विनोद पिता मधुकर आथनकर निवासी तिरमहु और इमरान पिता फिरोज निवासी मुलताई के पास से सेंड बोआ प्रजाति का सांप बरामद किया था। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जेएमएफसी कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों का एक दिन का पीआर मिला था। इस दौरान पूछताछ में इमरान ने एक और सेंड बोआ प्रजाति का सांप घर में होने की बात बताई थी। इसके बाद इमरान के घर पहुंचकर सांप को बरामद किया। इमरान ने बताया यह सांप भी परतवाड़ा से खरीदकर लाया था। दोनों सांप को बेचने की तैयारी में थे। दोनों सांप की उम्र लगभग तीन साल है। 
मामले में शामिल हैं अन्य आरोपी
पीआर मिलने पर विनोद और इमरान से वन विभाग के अधिकारियों ने कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने इस मामले में अन्य पांच लोगों के भी शामिल होने की बात कही है। हालांकि अभी वन विभाग के अधिकारियों ने अन्य आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में मुलताई और प्रभातपट्टन के लोग शामिल हैं।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें