Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 10 अगस्त 2018

पवित्र नगर मुलताई में, मुल्लाजी (बोरा समाज) का बहुउपद्देशी है, कब्रिस्तान video

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

पवित्र नगर मुलताई में, मुल्लाजी (बोरा समाज) का बहुउपद्देशी है,कब्रिस्तान। पारेगाव-वलनी मार्ग मुलताई बस स्टेण्ड के पास 40 डिसमिल रकबे में स्थित है। इस की यह विशेषता है कि, एक तरफ सुव्यस्थित लाईन से कब्र है। इनके के साथ फलदार झाड़ो का पोधे। एक तरफ समाज के कमजोर वर्ग के लाईन से 4 परिवारों के सुव्यवस्थित आवास। पेयजल के लिये नलकूप। भावी योजना में कब्रिस्तान जो मुख्य मार्ग पर लगभग 12 दुकानें समाज के कमजोर वर्ग के लिये। ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई ने अलग अलग समाज के मरघट,कब्रिस्तान का जनहित में अवलोकन किया और पाया कि,  अलग अलग स्थानों पर मुलताई मे लगभग 20 एकड़ भूमि पर मरघट,कब्रिस्तान  है। इसमें से मुल्ला जी लोगो का माडल सरकार अपनाए तो, रिक्त भूखण्ड जमीनों का सदुपयोग हो सकता है। अमरावती रोड पर मुख्य मार्ग पर 12 एकड़ में मुस्लिम समाज का कब्रिस्तान में इस समाज के आवास हीनों और सामने दुकान बन सकते है,वह भी  लिज पर । हमारा ये शासन को जनहित में सुझाव है। अंग्रेजों के कब्रिस्तान को नजूल रिकॉर्ड में सुधार करे. प्रदेश में की नगरों में इसी प्रकार के हालत है। आबादी बढ़ रही है। सरकारी जमीन का हर स्थानों पर टोटा है। ऐसी हालत में बोरा (मुल्लाजी) समाज का मॉडल सबसे अच्छा है. 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें