Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 9 फ़रवरी 2019

7 मजदूरों को बैंगलुरु में बंधक बनाकर करा रहे थे काम, मुक्त कराया

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


जिले के चिचोली ब्लॉक के मजदूरों को बैंगलुरु में बंधक बनाकर मजदूरी कराई जा रही थी। इन मजदूरों को पुलिस ने एनजीओ के साथ मिलकर मुक्त करवाया। जानकारी के अनुसार कुंवर सिंह पिता मल्लू इवने निवासी गोरखीढाना ने एसपी से शिकायत की थी कि डेढ़ साल से कर्नाटक के बेंगलुरु में क्षेत्र के 7 लाेगाें काे बंधुआ मजदूर के रूप में काम कर रहे हैं। इस पर चिचोली पुलिस ने टीम बनाकर बैंगलुरु भेजी थी। पुलिस ने मोहन पिता रामसिंह निवासी वारीढाना, रतन पिता भोले नर्रे निवासी वारीढाना, सुखदेव पिता साहब लाल धुर्वे, उमेश पिता मूरत परते, कमलेश पिता विसन कुमरे, सरवन पिता जिल्‍लू उइके, संजू पिता मल्लू इवने निवासी गोरखीढाना को मुक्त करवाया। एसडीओपी निहित उपाध्याय ने बताया बैंगलुरु में चिचोली क्षेत्र के मजदूरों को बंधक बनाकर मजदूरी करने की शिकायत मिली थी। इसके बाद एक टीम बनाकर बैंगलुरु भेजी थी। एनजीओ के साथ मिलकर 7 मजदूरों को मुक्त कराया है। मजदूरों को उनकी मजदूरी भी दिलाई है।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें