Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 13 मई 2019

दर्दनाक हादसा 5 लोगों की मौत, 2 गभीर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल बाजार
सापना के पास फोरलेन पर हादसा 5 की मौत, दो गंभीर 
बेटी का नवोदय विद्यालय में एडमिशन कराने जा रहा था परिवार
आयशर वाहन की बुलेरो से टक्कर में हादसा
साइड लेते समय हाइवे पर टकराये वाहन


बैतूल-नागपुर फोरलेन पर आज एक बुलेरो जीप और आयशर ट्रक की टक्कर में पांच बुलेरो सवार की मौत हो गयी। जबकि एक बालिका और एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में चार पुरुष और एक महिला शामिल है। घटना बैतूल से नागपुर की ओर सांपना बांध के पास मदानी ढाबा में घटी ।
घटना में शामिल सभी मृतक  जिले के शाहपुर निवासी है। बताया जा रहा है कि भौरा में वनकर्मी के पद पर पदस्थ मनीराम उइके का परिवार इस बुलेरो वाहन में सवार था। ये परिवार अपनी बच्ची का एडमिशन करवाना जिले के प्रभात पट्टन स्थित नवोदय विद्यालय जा रहा था। इसी बीच मदानी ढाबा के पास आयशर वाहन से साइड लेने के चलते यह हादसा हो गया। जिसमें वनकर्मी के परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है।जबकि बच्ची और एक अन्य को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना इतनी हृदयविदारक थी कि बुलेरो सवार ड्राइवर दुर्घटना के बाद बुलेरो में ही फंसा रह गया। जिसका शव बड़ी मशक्कत के बाद भी वाहन से नही निकाला जा सका। घटना के बाद आयशर सवार ड्रायवर क्लीनर फरार हो गए है। पुलिस ने वाहन जप्त कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। बोलेरो वाहन घोड़ाडोंगरी जनपद अध्यक्ष के पति और फुलगोहन के सरपंच चरनलाल धुर्वे  का बताया जा रहा है।

वीडियो देखें




घटना स्थल से तस्वीरें ,














 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें