Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 19 अगस्त 2019

*ट्रेन से कटे दंपती की मौत की गुत्थी उलझी, कारण से अनजान पुलिस*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।आमला

ट्रेन के ड्राइवर ने बताया 20 मीटर दूर थी ट्रेन तभी अचानक आ गए सामने  

आमला-छिंदवाड़ा रेलवे ट्रैक के जंबाड़ा स्टेशन पर हुई पति-पत्नी के मौत का कारण पुलिस 12 दिनों में भी पता नहीं कर पाई है। हालांकि अभी पुलिस की जांच खत्म नहीं हुई है। 7 अगस्त की शाम जंबाड़ा स्टेशन पर बैतूल के भग्गूढाना निवासी संजय नागले (45) और उसकी पत्नी बाली (40) वर्ष की पैसेंजर ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। पुलिस सहित परिजन भी इसे पहली नजर में आत्महत्या मान रहे थे, लेकिन आत्महत्या की वजह कर्ज का बोझ सामने आया था। मृतक दंपती के पुत्र माध्यम नागले ने बताया पिता पर कर्ज का बोझ था। लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस अभी तक भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। बोरदेही थाना प्रभारी अनिल पुरोहित ने बताया ट्रेन के ड्राइवर के बयान लिए हैं। इसमें उन्होंने बमुश्किल 20 मीटर पहले ही दंपती के अचानक ट्रेन के सामने आना बताया है। जबकि दंपती के पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुरोहित के अनुसार कर्ज की बात सामने आई है, लेकिन आत्महत्या के सप्ताह भर पहले तक भी दंपती को किसी के द्वारा परेशान करना सामने नहीं आया है। इस कारण फिलहाल किसी के भी खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है। 

सभी खबरे 19 अगस्त ( नीचे हैडलाइन पर क्लिक करके पढ़ें)


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें