Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 22 सितंबर 2020

वनकर्मियों ने गश्ती में अवैध सागौन समेत आरोपी पकड़े,बाइक से भीमपुर ला रहे थे चौखट

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।चिचोली 

आरोपी 
बैतूल ।चिचोली रेंज में वनकर्मियों को रात्रि गश्ती में बड़ी सफलता मिली है। 2 बाइक पर अवैध सागौन की 4 चौखट लेकर भीमपुर की तरफ आ रहे आरोपियों को पकड़ कर उनके खिलाफ वन अधिनियम के तहत कार्यवाही की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार की रात लगभग 11 बजे चिचोली रेन्ज के खामापुर से भीमपुर की तरफ आ रही मोटर साइकलों को वन गश्ती दल ने रोका तो वह हैरान रह गए दो मोटर साइकिल पर 4 आरोपी 4 सागौन की चौखट लादे हुए चले आ रहे थे।
उनसे लकड़ी से सम्बंधित बिल मांगे तो आरोपियों द्वारा बताया गया कि ग्राम घुटिया निवासी हैं और भीमपुर लकड़ी देने जा रहे थे जिसके कोई कागजात उन आरोपियों के पास नहीं थे।आरोपियों की मोटरसाइकिले एवं सागौन कास्ठ सहित वन परीक्षेत्र कैम्पस चिचोली लाया गया यहां पर उनसे पूछताछ की गई जिसमें आरोपियों ने अपना नाम तुकाराम / गोड़े सिंह, सनी /सुखराम, हरिराम / गोडे सिंह और संजू वाडीवा बताया आरोपियों ने अपना अपराध भी कबूल किया है ओर यह भी बताया कि लकड़ी मामा के घर पंहुचाने जा रहे थे वन अधिकारियों को इसमें और भी व्यक्तियों के संलिप्त होने की आशंका है मामले में जांच जारी है जिस व्यक्ति को इनके द्वारा लकड़ी पहुंचाया जाना बताया जा रहा है उस व्यक्ति के विरुद्ध भी अपराध के लिए प्रेरित करने का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी । इस कार्यवाही में परिक्षेत्र सहायक चिचोली,परिक्षेत्र सहायक खामापुर,बीट प्रभारी डंडारी,बीट प्रभारी घुटिया की भूमिका अहम रही ।


 प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें|

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें