Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 28 अक्तूबर 2017

दरवाजा खोला तो फांसी पर लटका मिला युवक

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

चाचा ने घर का दरवाजा खोला तो भतीजा फांसी पर लटका मिला
 मुलताई| ग्राम टूराबोरगांव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। इस दौरान घर पर कोई नहीं था। युवक की मां दो दिन पहले रिश्तेदारी में दूसरे गांव गई थी। गुरुवार रात चाचा अपने भतीजे के घर पहुंचा तो घटना का पता चला। सुनील सिरसाम (25) अपनी मां गिरमा बाई के साथ रहकर मजदूरी करता था। सुनील शराब पीने का भी आदी था। 24 अक्टूबर को सुनील की मां गिरमा बाई रिश्तेदारी में दूसरे गांव गई थी। इस दौरान घर पर सुनील अकेला ही था। सुनील का चाचा संतोष सिरसाम दूसरे घर पर रहता है। गिरमा बाई के रिश्तेदारी में जाने के बाद से सुनील गांव में नजर नहीं आया। चाचा संतोष जब उसे देखने घर पहुंचा तो दरवाजा बंद था। संतोष दरवाजा खोलकर अंदर गया तो कमरे में सुनील फांसी के फंदे पर लटका दिखाई दिया। संतोष ने सुनील की मां गिरमा बाई, पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया। सुनील ने किन परिस्थितियों में अपनी जान दी इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें