Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 14 मार्च 2018

एलटी लाइन , गड्ढे में मिट्टी, पत्थर डालकर खड़े कर दिए खंभे

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|


ग्राम मोही में विद्युत वितरण कंपनी ठेकेदार के माध्यम से एलटी लाइन बिछा रही है। ठेकेदार ने नई लाइन बिछाने के लिए खंभे खड़े किए हैं। खंभे खड़े करने में ठेकेदार ने लापरवाही बरती। जिसका खामियाजा मंगलवार शाम को ठेकेदार के मजदूर को उठाना पड़ा। शाम 4.30 बजे ठेकेदार गांव में खड़े किए बिजली के खंभों पर केबल बिछाने का काम मजदूरों से करा रहा था। तभी मंदिर के पास के खंभे पर मजदूर सुनील पिता रामप्रसाद लिवसकर (20) चढ़कर केबल खींच रहा था। इस दौरान बिजली का खंभा एक ओर झुक गया। जिससे सुनील 22 फीट नीचे गिर गया। सीमेंट सड़क पर गिरने से सुनील को मुंह और पैर में चोट आई। तत्काल सुनील को निजी वाहन से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद सुनील के जबड़े और पैर में फ्रेक्चर आने से जिला अस्पताल रैफर किया। 
गड्ढे में मिट्टी, पत्थर डालकर खड़े कर दिए खंभे 
ग्रामीणों ने बताया पिछले एक महीने से गांव में एलटी लाइन बिछाने का काम किया जा रहा है। ठेकेदार ने विभिन्न स्थानों पर खंभे खड़े किए हैं। गड्ढों में सीमेंट कांक्रीट का मसाला डालने की बजाया मिट्टी और पत्थर डालकर खंभे खड़े कर दिए हैं। ग्रामीणों ने बताया तेज हवा आंधी में खंभे तिरछे होकर गिरने लगेंगे। ठेकेदार लापरवाही पूर्वक कार्य कर रहा है
विघुत विभाग की लापरवाही के बैतूल के तीन ग्राम काजली ट्रांसफार्म से आग, रानीपुर हीरावाड़ी तार से आग, मोही ग्राम में गिरा शासन करे कार्यवाही। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें