Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 4 जुलाई 2018

छुट्टी में गए थे गांव, इधर चोरो ने कर दिया लाखो के जेवरात पर हाथ साफ

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

चिचोली :- चिचोली के बस स्टेड के पास वाली गली मे रहने वाले दिनेश प्रजापति के सूने पड़े मकान मे अज्ञात चोरो ने धावा बोलकर एक लाख पचास के माल पर हाथ साफ करने की घटना सामने आई है ! प्राप्त जानकारी अनुसार चिचोली के वार्ड न 7 मे रहने वाले दिनेश प्रजापति के मकान मे चोरो ने कुन्दा उखाड़कर घर के अन्दर प्रवेश किया ! घर के अन्दर गोदरेज की आलमारी के अन्दर रखे सोने के गहनो मे एक पुराना हार , चेन पत्ती वाला हार , मगंलसूत्र सहित चाँदी के जेवर ओर 5O हजार की चोरी की ! गौतलब है ! कि दिनेश प्रजापति इस मकान मे पिछले दो माह निवासरत नही थे ! दामजीपुरा के झाकस मे किराना दुकान होने के चलते गर्मी की छुट्टीयो मे पूरा परिवार गाव मे ही था ! पिछले दो महीने से मकान मे कोई नही २हने की स्थिति मे चोरो ने इस दौरान घटना को अंजाम दिया ! बुधवार को बच्चो के साथ चिचोली के अपने घर पहुंचे मकान मालिक ने घर की स्थिति देखकर पुलिस को चोरी होने की घटना की जानकारी देकर एफ आई आर दर्ज कराई है ! थाना पुलिस द्वारा अज्ञात पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है!


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें