Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 24 सितंबर 2020

ग्रामीणों और वनकर्मियों में हुई मारपीट, चार लोगों पर केस दर्ज।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल, 24/09/2020 


तारा गांव में घरेलू उपयोग की बल्ली लाने काे लेकर ग्रामीणों और वनकर्मियों के बीच बहस के बाद मारपीट हाे गई। चिचोली पुलिस, बीजादेही पुलिस ने दोनों पक्षों से सुनवाई कर बयान दर्ज किए हैं। चार ग्रामीणों पर केस दर्ज किया है। शाहपुर रेंज के तारा सर्किल में बुधवार सुबह तारा गांव का सुंदर मंगलू इरपाचे घरेलू उपयोग के लिए बल्ली लाने गया था। डिप्टी रेंजर अभिषेक उपाध्याय गश्त पर थे। लकड़ी लाने काे लेकर सुंदर से विवाद हाे गया। डिप्टी रेंजर और सुंदर में हाथापाई हो गई। इससे सुंदर के भी हाथ में चोट आई। आक्रोशित ग्रामीणों ने तारा गांव के वन विभाग सर्किल कार्यालय को घेर लिया। मौजूद डिप्टी रेंजर एवं वन रक्षक का विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट हाे गई। पुलिस ने सुंदर मंगलू इरपाचे का बयान दर्ज किया और अस्पताल भेजा। सुंदर ने डिप्टी रेंजर पर मारपीट का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने अवैध रूप से वसूली का आरोप भी लगाया। गांव की सरपंच ललिता बाई ने भी ग्रामीणों की तरफ से पंचनामा बनाकर पुलिस को सौंपा है।

लकड़ी की जब्ती करने पर हमला कर घायल किया
तारा बीट से सुंदर ने 2 नग लकड़ी काटी थी। जब्ती बनाने पर फारेस्ट नाके पर डिप्टी रेंजर अभिषेक उपाध्याय, मेघराज यादव, कैलाश चौकीकर, प्रभुदास वरकड़े पर हमला किया। स्टाफ को चोटें आई हैं।
- जीएस पवार, रेंजर

चार पर शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया
कुवा हिरदू, गणेश मकल, राजकुमार लक्खू, बबलू नारायण पर शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट का केस दर्ज किया है। पीड़ित सुंदर मंगलू की एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद वन विभाग के कर्मियों पर भी मामला दर्ज होगा।
नेपाल सिंह, थाना प्रभारी बीजादेही


------------------------------------------------------------------------------------------------------------------ प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें