Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 4 जनवरी 2018

सलैया के पास सड़क हादसे में दो नाबालिगों की मौत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|घोड़ा डोंगरी




गुरूवार का दिन घोडाडोंगरी के दो परिवारों पर कहर बनकर टूटा । घोडाडोंगरी से सूखाढाना के एक निजी स्कूल में क्रिकेट खेलने जा रहे दो नाबालिग डम्फर की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जाता है कि घोडाडोंगरी में रहने वाले 15 वर्षीय अमन अरोरा और 17 वर्षीय यश नामदेव क्रिकेट खेलने के लिए मोटरसाइकल से सूखाढाना जा रहे थे कि पीछे से तेज एवं लापरवाही पूर्वक पीले कलर का डम्फर एमपी 48 एच 0305 ने स्कूली विधार्थियों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। जब तक आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों नाबालिकों को अस्पताल पहुंचाते तब तक दोनों विधार्थियों की मौत हो चुकी थी। बताया जाता है कि राकेश अरोरा का एक ही पुत्र था जिसका नाम अमन था। जिसकी सडक दुर्घटना में मौत हो गई है। परिजनों का घटना की जानकारी लगने के बाद से रो-रो कर बुरा हाल है। मुख्य मार्ग पर आए दिन सडक दुर्घटना हो रही है। जिसकी वजह से लोगों में परिवहन विभाग के प्रति आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

।। इनका कहना ।।
चोरपांढरा के पास चार और पांच बजे के बीच घोडाडोंगरी से दो बच्चे क्रिकेट खेलने के लिए पीएलएस स्कूल जा रहे थे कि डम्फर ने बच्चो को टक्कर मार दी। जिसमे दोनो नाबालिकों की मौके पर मौत हो गई है। चूकी मामला रानीपुर थाने का है इसलिए रानीपुर पुलिस ने मर्ग कायम करके डम्फर को जब्त करके विवेचना शुरू कर दी है। 

महेन्द्र सिंह चौहान, 
थाना प्रभारी सारनी
                              www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें