Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 4 जनवरी 2018

शतचंडी महायज्ञ के लिए हुआ ध्वज पूजन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 


मासोद रोड पर स्थित ज्ञानेश्वर शिव मंदिर परिसर में होने वाले शतचंडी महायज्ञ के लिए बुधवार को ध्वज पूजन हुआ। साधकों ने सुबह भगवान भोलेनाथ का रूद्राभिषेक करने के बाद शतचंडी महायज्ञ के लिए ध्वज का पूजन किया। आचार्य पं.संजय जोशी, पं.ललित चौबे और पं. दीपक व्यास ने ध्वज पूजन संपन्न कराया। विधायक चंद्रशेखर देशमुख, जिपं सदस्य राजा पंवार, एनआर धोटे, विजय शुक्ला, सुरेश अग्रवाल, नरेंद्र खंडेलवाल, चिंटू खन्ना सहित अन्य श्रद्धालुओं ने ध्वज का पूजन किया। इसके साथ महायज्ञ को लेकर तैयारियां शुरू हो गई। आचार्य जोशी ने कहा गुप्त नवरात्र में यज्ञ अनुष्ठान करने से विशेष फल की प्राप्ति होती है। यज्ञ से मोह, माया और बुराईयों का नाश होता है। साधक विनोद ठाकरे, घनश्याम सोनी ने बाताया 17 जनवरी को चुनरी यात्रा निकाली जाएगी। 18 जनवरी से पंचकुंडीय शतचंडी महायज्ञ शुरू होगा।  

www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें