Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 4 जनवरी 2018

शिक्षिका का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 10 साल की जेल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल 


एक महिला को इंदौर से बैतूल तक 10 साल तक तलाशने के बाद आरोपी बैतूल पहुंचा और उसका अपहरण करके जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। न्यायालय ने इस मामले में आरोपी को 10 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई। शासन की ओर से पैरवी कर रहे सरकारी वकील शशिकांत नागले ने बताया बैतल बाजार ू थाना क्षेत्र के सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका 15 मार्च 2012 को स्कूल से लापता हो गई थी। काफी तलाशने पर भी जब उसका पता नहीं चला तो पति ने 16 मार्च को बैतल बाजार ू थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 25 मार्च को अचानक उसने अपने भाई को मोबाइल पर फोन करके बताया रीवा निवासी भानुप्रताप जबरदस्ती उसे अपने साथ छत्तीसगढ़ के दल्ली राजहरा ले आया है। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के भाई की मदद से उसे राजहरा से मुक्त करवाया। आरोपी भानुप्रताप पर एफआईआर दर्ज की गई थी। प्रकरण न्यायालय में चल रहा था । विशेष न्यायाधीश अनिल कुमार गुप्ता ने आरोपी भानुप्रताप को धारा 376 (1) के तहत 10 साल के कठोर कारावास और 5 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई। उसे धारा 323 के तहत 6 माह कठोर कारावास और 100 रुपए के अर्थदंड से भी दडिं त किया। शासन की ओर से सरकारी वकील शशिकांत नागले ने पैरवी की। 

2002 में आरोपी के डर से इंदौर से आ गई थी महिला 
पीड़ित महिला 2002 मेंइंदौर मेंबीएएमएस की पढ़ाई कर रही थी। आरोपी भानुप्रताप वहीं सेउसकेपीछ़ेपड़ा हुआ था। उसके डर सेवह पढ़ाई छोड़कर 2002 मेंवापस बैतूल आ गई थी। उसकी शादी हो गई। 2006 मेंवह शिक्षिका बन गई। अचानक 2011 मेंआरोपी उसेपरेशान करनेलगा और उसका अपहरण करकेरीवा, कटखरी, कटनी, राजहरा समेत अन्य जगहों पर लेगया और मारपीट करकेदुष्कर्म किया।
 www.graminmedia.com


खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें