Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 31 मई 2018

पवित्र नगरी में ये और इसके जैसे कितने है, क्या हुआ इसे जाने

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई






आज सुबह 5.30 बजे विरूल रोड एक्सीटेंड घोषित चौक पर एक व्यक्ति शराब के नशे में पड़ा दिखाई दिया। उसकी हालत देख प्रथम द्रष्ट्रा वह मृत  दिखाई दे रहा था।  मुँह पर मक्खी थी। आजू बाजू के राहगीरो ने आवाज लगाईं तो मालूम हुआ की ये जीवित है।  सबसे पहले पान ठेले वाले ने पहचाना यार इससे तो मेरे पैसे लेना है। आवाज दी तो उसको भी राहत मिली यार ये तो जिन्दा है।  वही दूसरी तरफ मुलताई नगर में नगरपालिका अध्यक्ष की उपस्थिति में  गायत्री परिवार ने रैली निकाल करके आम जनता को नशे के दुष्परिणामों से अवगत करवाया।  हालत ये है की नगर के लगभग ढाबों पर खुले आम कच्ची,पक्की,कुत्ता मार,देशी एवं अंग्रेजी हर वेरायटी की शराब उपलब्ध है।  कही भी किसी भी गली,चोहराहे सड़क किनारे इस प्रकार के नशे में मद होश या बेहोश युवा खासकर मजदूर मिल जाते है। ग्रामीण मीडिया में इनकी सुरक्षा और स्वास्थ की मांग की थी।  ये भी भारतदेश के नागरिक है। ये सबसे अधिक टेक्स देते है।  पांच रुपए की ठेके की शराब ये अस्सी रुपए में नगद ले रहे है।  शराब की गुणवत्ता भी ठीक नहीं है।  पुलिस के प्रकरणो में सबसे अधिक अपराध शराब के दर्ज है। सप्लायर पर भी प्रकरण दर्ज करे गिरावट आएगी। नगर और ग्राम की एक जैसे हालात है। गौर तलब हो की कुछ दिनों पूर्व नगर से होकर गुजरने वाले फोरलेन मार्ग पर ट्रिट 47 ढाबा के पास बिरूल चौराहे पर सोमवार रात 8:30 बजे टूरिस्ट कार व मोटर सायकल की भिड़ंत में मोटर सायकल सवार भाकपा नेता की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।फोटो में वह स्थान भी दिखाई दे रहा है। अगर ये व्यक्ति इस सड़क मार्ग पर होता तो आप अंदाज लगा ले। 

 www.graminmedia.com
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें