Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

खेत के कुएं में पति को मिले पत्नी और बेटे के शव

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 


एक महिला ने अपने साढ़े तीन साल के बेटे के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। खेत के कुएं में दोनों के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस पति अौर मायके पक्ष के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है, कि महिला रंजना बेटे कुणाल की पढ़ाई को लेकर चिंतित थी। वह रिश्ते के मामा के घर जाने का बोलकर घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी और पति को खेत के कुएं में दोनों के शव मिले। अब पुलिस जांच कर रही है। 

आठनेर ब्लॉक के जावरा गांव में गजानंद अपने परिवार के साथ रहते हैं। वे किसानी करते हैं। गुरुवार सुबह 10 बजे जब वे खेत जा रहे थे। कुएं में पत्नी और बेटे के शव नजर आए। उन्होंने इसकी सूचना परिवार और गांव के लोगों दी। सूचना मिलने पर आठनेर टीआई अजय मरकाम, एसडीओपी पीएस ठाकुर और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। नवविवाहिता होने के कारण मायके पक्ष और तहसीलदार की मौजूदगी में शव निकालकर पंचनामा बनाया। टीआई ने मायके और ससुराल दोनों पक्षों से प्रारंभिक पूछताछ की, लेकिन आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। 

तीन दिन से परिवार में चल रहा था विवाद 
जांच अधिकारी एएसआई संतोष नावंगे ने बताया मायके पक्ष ने बताया कि रंजना आठनेर में अलग रूम लेकर वहीं रहकर बेटे को पढ़ाना चाह रही थी। क्योंकि उसका पति इकलौता है इसलिए उसके ससुराल वाले इस बात को लेकर राजी नहीं थे। इसी बात को लेकर तीन दिनों से विवाद चल रहा था। सास और बहू की नहीं पटती थी इसकी शिकायत रंजना आए दिन मायके वालों से करती थी। गुरुवार सुबह 7.30 बजे रंजना अपने घर से बेटे के साथ उसी गांव में रहने वाले मामा कुंडली राव माकोड़े के घर पहुंची जहां उसने मामा को भी यही बता बताई। करीब 15 मिनट रुकने के बाद वह वापस घर के लिए निकल गई। करीब 11 बजे रंजना के पति गजानंद माकोड़े दोनों को ढूंढते हुए मामा के घर पहुंच लेकिन मामा ने बताया वह तो 15 मिनट रुकने के बाद ही यहां से चली गई थी। इसके बाद पति ने गांव में तलाश की लेकिन नहीं मिलने पर खेत की ओर गया तो कुएं में दोनों शव तैरते हुए मिले। 
गरव्हा का है मायका 
मृतिका रंजना का मायका पट्टन ब्लॉक के गरव्हा गांव का है। यहां के नारायण बर्डे की बेटी रंजना की शादी 5 वर्ष पहले जावरा के गजानंद माकोड़े से हुई थी। मृतिका का ससुराल पक्ष खेती करता है। वह इकलौती बहू थी। गांव के लोगों की माने तो परिवार में आर्थिक संकट की स्थिति नहीं थी। वे सभी लोग हादसे को लेकर अचंभित हैं। 


नहीं मिला कोई सुसाइड नोट 
मृतिका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। परिजनों व मायके पक्ष के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मामले में मर्ग कायम किया है। 

पीएस ठाकुर, एसडीओपी


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें