Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 6 फ़रवरी 2019

फाइनेंस एजेंट से लूटे डेढ़ लाख रुपए, आधे घंटे में पुलिस ने 2 काे पकड़ा, एक फरार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 

आरोपियों ने पल्सर बाइक से दिया था घटना काे अंजाम 
पाढर से पीसाझोड़ी गांव के बीच की घटना 


शाम काे माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट को लूटने वाले दो आरोपी को पुलिस ने आधे घंटे में पकड़ लिया। वहीं एक आरोपी फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। पाढर के समीप पीसजाेड़ी गांव के पास मंगलवार शाम 5.30 बजे माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट से नाेटाें से भरा बैग लूट लिया। लावन्या गांव निवासी एलएडंडी माइक्रो फाइनेंस कंपनी का एजेंट केश नामदेव पिता सदनलाल वसूली कर जा रहा था। पाढर के निकट पीसाझोड़ी के बीच पल्सर बाइक पर सवार तीन युवक नामदेव काे अकेला देखकर डेढ लाख रुपए से भरा बैग लूटकर चिचोली अाेर भाग गए। नामदेव ने घटना की सूचना पाढर चाैकी में दी। पुलिस ने तुरंत चिचाेली पुलिस काे सक्रिय किया। चिचोली पुलिस ने जय स्तंभ चौक पर बाइक सवार युवक राजकुमार कातिया, भोला कातिया काे हुलिए अाैर बाइक के रंग के अाधार पर पकड़ लिया। एएसअार्इ ने बताया आरोपी राजकुमार कातिया, भोला कातिया को पाढर चौकी प्रभारी के हवाले कर दिया है। मामले में अागे की कार्रवाई की जाएगी। बाजार हाेने से पकड़ा गए अाराेपी चिचाेली में मंगलवार काे साप्ताहिक बाजार लगता है। अाराेपी बाजार हाेने से जयस्तंभ के पास बाइक तेजी से नहीं निकाल सके। चिचाेली पुलिस पहले से घेराबंदी कर रखी थी। लाल पल्सर के नजर अाने पर पुलिस कर्मी ने दाैड़कर दाेनाें काे दबाेच लिया। हालांकि एक युवक उतरकर पहले ही फरार हाे चुका था।

2 आराेपी युवक काे पकड़ा है 
फाइनेंस कंपनी का एजेंट वसूली कर आ रहा था। उसे अकेला पाकर बाइक सवार युवकों ने नाेट से भरा बैग उससे छुड़ाकर भाग रहे थे। दाेनाें काे युवकों काे पकड़ लिया है। एक की तलाश की जा रही है। पूछताछ में मामला स्पष्ट हाेगा। 
लक्ष्मी अवस्या, पाढर चाैकी प्रभारी 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें