Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 9 अक्तूबर 2020

महिला सरपंच के साथ अपशब्द का प्रयोग करने वाले पर केस दर्ज।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई 09 ऑक्टोबर 2020 । 


ग्राम पंचायत हतनापुर की महिला सरपंच के साथ अपशब्दों का प्रयोग कर विवाद करने वाले ग्रामीण के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। सरपंच कोमल परिहार ने बताया ग्रामीणों ने हतनापुर न्यूज ब्यूरो के नाम से व्हाट्सअप ग्रुप बनाया है। ग्रुप में वह भी सदस्य है। बीते दिनों ग्रामीण सूरज गाडरे ने ग्रुप में उनके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए वीडियो बनाकर पोस्ट किया था। इस हरकत पर पति रामेश्वर ने सूरज को ऐसा नहीं करने की समझाइश दी।

इसके बाद भी सूरज ग्रुप में अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए कमेंट्स करते रहा। इस पर सूरज को दोबारा समझाइश दी। इस बात से नाराज होकर सूरज ने उनके घर के सामने आकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सरपंच की शिकायत पर सूरज के खिलाफ केस दर्ज किया है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें