Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 30 दिसंबर 2017

बाइक की डिक्की में रखे 20 हजार रुपए डेढ़ मिनट में चोरी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई


लापरवाही : डिक्की में रुपए रखकर पासबुक लाने बैंक के अंदर गया था, वापस आया तो खुली पड़ी थी डिक्की  



रेलवे स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया की स्थानीय शाखा में रुपए जमा करने आए खातेधारक की बाइक से अज्ञात युवक 20 हजार रुपए चोरी करके फरार हो गया। मंगोनाखुर्द निवासी विश्वनाथ गणेशे ने बताया दोपहर 11.45 बजे बाइक से रुपए जमा करने बैंक गए थे। बैंक के सामने बाइक खड़ी करके 40 हजार रुपए लेकर बैंक के अंदर गए। बचत खाते में 20 हजार रुपए जमा किए। शेष 20 हजार रुपए लेकर बैंक से निकला। इस दौरान याद आया पासबुक काउंटर पर भूल गए। 20 हजार रुपए बाइक की डिक्की में रखे और डिक्की को लॉक करके पासबुक लेने गए। पासबुक लेकर आए तो डिक्की खुली हुई थी और रुपए नदारद थे। इसकी सूचना बैंक के शाखा प्रबंधक को दी। बताया जा रहा है कि बैंक के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो एक युवक डिक्की से रुपए निकालते नजर आ रहा है। युवक ने डेढ़ मिनट के अंदर चोरी की घटना को अंजाम दिया। गणेशे ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस बैंक पहुंची और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे और बैंक के समीप स्थित कारखाने में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाले। 

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें