Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 30 दिसंबर 2017

3 जनवरी को मुलताई बंद करने का निर्णय, नजूल हटाओ मंच

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 

नजूल हटाओ मंच की बैठक में 3 जनवरी को मुलताई बंद करने का निर्णय लिया है। ताप्ती तट स्थित दत्त मंदिर में नजूल हटाओं मंच की बैठक संपन्न हुई। बैठक में नजूल से संबंधित विसंगतियों को दूर करने को लेकर चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित सुभाष भावसार, राजेंद्र भावसार, नितिन भार्गव, राहुल भार्गव, अमरचंद अग्रवाल, प्रकाश खडक़े, राजू चौबे, गोपाल वर्मा, कमल सोनी, सुखदेव सोनी, अजय यादव, तुकाराम कडूकार, प्रदीप खंडेलवाल, गोकुल सिंह, रामनारायण भारद्वाज आदि ने बताया शासन द्वारा भूमि स्वामी हक की जमीनों पर पट्टे की कार्रवाई की जा रही है। जिसके चलते 12 सौ से अधिक मकान स्वामी परेशान है। इस संबंध में नजूल हटाओ मंच द्वारा कलेक्टर,एसडीएम को ज्ञापन भी दिया जा चुका है लेकिन अभी तक परेशान मकान स्वामियों को राहत नहीं मिली है। नजूल हटाओ मंच ने अपनी मांग के समर्थन में 3 जनवरी को मुलताई बंद का एलान किया है। मंच के सुखदेव सोनी ने बताया दोपहर 2 बजे फव्वारा चौक पर सभी नागरिक उपस्थित होगे।तहसील कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देंगे। मंच के सदस्यों ने व्यापारी बंधुओं से शासन के तुगलकी निर्णय के खिलाफ अपनी अपनी दुकानें बंद रखने की अपील की है।
                              www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें