Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 7 फ़रवरी 2018

जीएम ने कहा ट्रेनों का स्टॉपेज मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 



रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने आए रेलवे के जीएम देवेंद्र शर्मा जन आंदोलन मंच के धरना स्थल पर पहुंचे। जीएम के धरना स्थल पर पहुंचने पर जन आंदोलन मंच के सदस्यों ने ट्रेनों के स्टॉपेज सहित अन्य मांगों से अवगत कराया। पूर्व विधायक सुखदेव पांसे ने कहा क्षेत्रवासियों को ट्रेनों के स्टॉपेज के लिए एकजुट होकर धरना देना पड़ रहा है। इसके बाद भी स्टॉपेज नहीं मिलने से आक्रोश बढ़ते जा रहा है। 

मंच के रवि यादव ने कहा अमरावती-जबलपुर, स्वर्ण जयंती, जयपुर-चेन्नई, नागपुर-रीवा सहित अन्य ट्रेनों के स्टॉपेज के साथ बंद हुई पैसेंजर को दोबारा शुरू कराने के लिए 16 दिन से धरना और क्रमिक भूख हड़ताल जारी है। जीएम ने कहा ट्रेनों का स्टॉपेज करना उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं है। मंच की मांग से रेल मंत्रालय के साथ रेल बोर्ड को अवगत कराएंगे। रद्द हुई पैसेंजर को एक सप्ताह के भीतर नागपुर से इटारसी के बीच शुरू कर दी जाएगी। ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर मंच के अनिल सोनी सहित अन्य सदस्यों ने कहा स्टॉपेज नहीं मिलने पर क्षेत्र की जनता उग्र आंदोलन कर पटरी उखाड़कर फेंक देगी। ट्रेनों के स्टॉपेज के लिए जनता आस लगाकर बैठी है। 
नगर पूरी तरह रहा बंद, भाजपा को वोट नहीं देने की ली शपथ 
ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग को लेकर जन आंदोलन मंच के नगर बंद का व्यापारियों ने समर्थन करते हुए अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। मंच से अनिल सोनी ने कहा केंद्र की भाजपा सरकार एक महीने के भीतर ट्रेनों का स्टॉपेज नहीं करती है तो भाजपा उम्मीदवारों को वोट नहीं देंगे। इसका लोगों ने समर्थन करते हुए भाजपा को वोट नहीं देने का संकल्प लिया। रवि यादव ने कहा बोर्ड परीक्षाओं के चलते एक महीने के लिए आंदोलन स्थगित किया जा रहा है। स्टॉपेज नहीं मिलने पर दोबारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। 
जन आंदोलन मंच ने दी पटरी उखाड़ने की चेतावनी 
प्रदेश सरकार 50 प्रतिशत राशि देगी तो बनेगा ओवरब्रिज 
जीएम को नगर के विभिन्न संगठनों ने मांगों से संबंधित ज्ञापन दिए। विधायक चंद्रशेखर देशमुख की अनुपस्थिति में उनके प्रतिनिधि राजेश पाठक, नगर मंडल अध्यक्ष मनीष शर्मा, पार्षद श्रवण नागले, अरूण साहू, राजू चोपड़े, बरखा पठाड़े, कांग्रेसी नेता किशोरसिंह परिहार, सरकारी कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष राजकुमार वर्मा सहित अन्य ने ज्ञापन सौंपा। मुलताई-बोरदेही मार्ग पर ओवरब्रिज की मांग पर जीएम ने कहा प्रदेश सरकार मांग कर ओवरब्रिज निर्माण की राशि का 50 प्रतिशत देती है तो रेलवे ब्रिज का निर्माण कर देंगे। 
1 जन आंदोलन मंच के धरना स्थल पर लोगों की समस्या सुनते हुए रेलवे जीएम शर्मा। 
2 रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करते हुए जीएम। 
प्लेटफार्म की बढ़ेगी ऊंचाई, बगीचे का होगा निर्माण 
जीएम ने कहा प्लेटफार्म की ऊंचाई बढ़ाने की प्रक्रिया शुरू है आने वाले दिनों में ऊंचाई बढ़ाने का काम शुरू हो जाएगा। जीएम ने रेलवे कर्मचारियों के लिए बने क्वार्टर का शुभारंभ करते हुए खाली जगह में सुंदर बगीचा बनाने के निर्देश दिए। इसके बाद रेलपथ इंजीनियर द्वारा लगाई प्रदर्शनी का निरीक्षण किया। परिसर में बने बगीचे में पहुंचे और बगीचे की देखभाल करने वाले कर्मचारी गणेश सरजुसे को 5 हजार रुपए का इनाम दिया। जीएम ने स्टेशन मास्टर कक्ष का भी निरीक्षण किया। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें