Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

बच्चे भी पिने लगे शराब , ग्रामीण परेशान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

साहब हमारे गांव में 5 लोग कच्ची शराब बनाने और बेचने का काम करते हैं। कच्ची शराब की बिक्री से पूरे गांव में अशांति का माहौल बन गया है। आए दिन विवाद होते हैं। दिन भर नदी और घरों में अवैध शराब बनाई और बेची जाती है। यह बात अंभोरा गांव से आई महिलाओं ने पूर्व विधायक डॉ. पीआर बोड़खे, कांग्रेस नेता हाजी शमीम खान, हैबत साकरे के साथ तहसील पहुंचकर नायब तहसीलदार आशिक अली से कही। महिलाओं ने गांव में कच्ची शराब बनाकर बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। सावनी बाई, कमलती कंगाली, सुनीता पंडोले, लक्ष्मी गाठे आदि ने बताया गांव के पांच लोग शराब बनाने और बेचने का धंधा करते हैं। गांव में शराब बिक्री से शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। जिससे महिलाओं का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। बच्चे भी शराब पीने लगे हैं। शराब पीने नरखेड़, देवभिलाई, मंगोना सहित अन्य गांव के शराबी भी पहुंचते हैं। महिलाओं ने बताया शराब बंदी के लिए महिला मंडल का गठन भी किया है। शराब बेचने वालों को समझाइश भी दी गई लेकिन इसका कोई असर नहीं हो रहा है। महिलाओं ने शराब बेचने वालों पर कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें