Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

शौचालय का कार्य अधूरा छोड़ ठेकेदार नदारद

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


मुलताई| प्रभात पट्टन ब्लॉक के ग्राम इटावा के हाईस्कूल में शौचालय का अधूरा निर्माण कर ठेकेदार ने काम बंद कर दिया है। एक साल से छात्र-छात्राओं के साथ स्कूल स्टॉफ शौचालय का निर्माण पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं। सरपंच गुंता बाई और ग्रामीण स्कूल का जायजा लेने पहुंचे तो छात्र-छात्राओं ने शौचालय का निर्माण पूरा नहीं होने की समस्या बताई। छात्र-छात्राओं ने बताया शौचालय नहीं होने से स्कूल परिसर में गंदगी फैल रही है। इसके लिए ठेकेदार जिम्मेदार है। एक साल पहले ठेकेदार ने काम बंद किया था। इसके बाद निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया। प्रभारी प्राचार्य केएन पदाम ने बताया ठेकेदार ने शौचालय का पाइप नहीं जोड़ा है। जिससे इसका उपयोग नहीं हो पा रहा है। ठेकेदार से संपर्क करने का भी प्रयास किया लेकिन नहीं हो रहा है। सरपंच ने इस संबंध में शिक्षा विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने और निर्माण कार्य पूर्ण कराने का आश्वासन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें