Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 25 मार्च 2019

मुलताई तहसील युवा ने खुद को लगाई आग, शौचालय गया था युवा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 






मुलताई| ग्राम नरखेड़ में रविवार दोपहर में एक युवक ने घर के शौचालय में जाकर स्वयं को आग लगा दी। आग से बुरी तरह से झुलसने से युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। युवक ने किन परिस्थितियों के चलते आग लगाई इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। गगन पिता प्रयागराव बारस्कर (20) दोपहर में शौचालय में गया अाैर दरवाजा बंद कर लिया और स्वयं पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। इस दौरान घर में गगन की बहन प्रीति थी। शौचालय के अंदर से धुआं उठता देख प्रीति ने पड़ोसियों को जानकारी दी। ग्रामीणों ने शौचालय का दरवाजा तोड़ा तब तक गगन आग से बुरी तरह से झुलस चुका था और उसकी मौत हो गई थी। घटना के समय गगन के पिता प्रयागराव खेत में गए थे और मां राधो बाई रिश्तेदारी में चिखलीखुर्द गई थी। एएसआई वाहिद खान ने मर्ग कायम कर पंचनामा बनाया।

संबधित खबर

बैतूल, मानसिक विक्षिप्त युवा ने केरोसिन डाल खुदको आग लगाई
बैतूल।मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया था, जहां रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। अस्पताल चौकी के सुरेंद्र वर्मा ने बताया आठनेर ब्लॉक के पानबेहड़ा निवासी झम्मर पिता रंजी कवड़े (18) का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। उसने शनिवार रात को केरोसिन डालकर आग लगा ली थी। उसे आठनेर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल में भर्ती किया था। सुबह उसकी मौत हो गई। मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। सुबह उसकी मौत हो गई। 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें